Monday 4 December 2017

बिग माइक व्यापार ज़ेन आग विदेशी मुद्रा


यहाँ एक त्वरित वीडियो है जिसे मैंने NT7 में कुछ सबसे बड़े बदलाव दिखाए। मुझे लगता है कि आप में से अधिकांश जानते हैं कि मैं आम तौर पर NT7 के विकास से बहुत खुश नहीं हूं, इसलिए Ive इसे ईमानदारी से कुछ समय के लिए बंद कर दिया है। लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं इसके साथ कुछ समय बिताया था, और जब यह दुर्घटनाग्रस्त नहीं होता, तो कुछ विशेषताएं बहुत अच्छी और कुछ करने के लिए तत्पर हैं। बेशक, एनटी के साथ सबसे बड़ी समस्या हमेशा इसकी स्थिरता रही है, जिससे कि इस बिंदु पर निजी बीटा में अभी भी देखा जा सके। वीडियो में NinjaTrader 7 बीटा 6, इस पोस्ट के समय उपलब्ध नवीनतम। मैं संक्षेप में लगातार अनुबंध सुधार, सत्र प्रबंधक, गर्म चाबियाँ, ऐतिहासिक बोली पूछने वाले डेटा को कवर, और चार्ट सेटिंग्स और नए एकाधिक समय फ़्रेम सेटिंग्स, साथ ही संकेतक के लिए नए डेटा श्रृंखला विकल्प पर जाकर अधिकतर वीडियो खर्च करते हैं। इन सुविधाओं में से कुछ एनटी 6.5 में उपलब्ध थे, लेकिन आपको इसे पूरा करने के लिए अपना खुद का कोड लिखना पड़ा। यह देखने के लिए है कि क्या NT7 में निर्मित वैकल्पिक बेहतर होगा या उन लागूकरण के लिए नहीं, लेकिन यह आशाजनक लग रहा है। एक बड़ी बात यह है कि मैं वीडियो में अधिक विस्तार से जाना भूल गया: कई अनुबंध समाप्ति तिथियों के लिए निर्बाध सत्र। उदाहरण के लिए कहें कि आप सीएल 03-10 का एक चार्ट खींचते हैं, तो आप अब 90 दिनों के डेटा लोड कर सकते हैं (सीएल 02-10, सीएल 01-10, सीएल 12-09) एक सिंगल चार्ट पर, सहज और स्वचालित रूप से, जैसा कि एनटी जानता है प्रारंभिक अनुबंध की तारीखें और डेटा को एक साथ मर्ज करेंगे। इसकी मूलतः IQfeed और eSignal निरंतर अनुबंधों के समान है, लेकिन अब ज़ेन फायर उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है नई रणनीति विश्लेषक और आनुवंशिक अनुकूलक, और नए बाजार में फिर से खेलना विशेषताएँ दिखाने वाला एक और वीडियो बनाने की बीमार योजना। यह मुझे निरंतर अनुबंधों के बारे में और बात करने का अवसर भी देगा, क्योंकि यह रणनीति के विकास में एक महत्वपूर्ण विशेषता है। मुझे कुछ समय दें तो मुझे यह भी उम्मीद है कि एनटी देव टीम ने इस सब के दौरान कुछ कठिन सबक सीखा है। NT7 के बारे में दो साल की देर है, और वहाँ एक विद्रोह का एक सा हो गया है तो, मैं इसे ध्यान में रखने की कोशिश करता हूं और देव टीम को कुछ सुस्त कर देता हूं। लेकिन उनके लिए उनके काम काट दिया गया है। परिणाम: आपका ब्रोकरडाटा फ़ीड पिछले चुनाव के परिणाम हैं, जहां मैंने पूछा था कि आपने किस ब्रोकर और डेटा का उपयोग किया था। मुझे आशा है कि मैं किसी भी सूची को भूलना नहीं भूलूंगा, क्योंकि मैंने पहली बार मतदान के बाद दूसरे विकल्प को सूचीबद्ध करने के लिए भूल जाने को भूल लिया था। ऐसा लगता है कि भारी बहुमत उनके डेटा फीड के लिए ज़ेन फायर पर निर्भर करती है, ज्यादातर लोग मिरस का इस्तेमाल करते हैं उनके दलाल, उसके बाद आईबी तो एम्प Ive पहले बीबी इस्तेमाल किया है, और अब एएमपी का उपयोग करें, इसलिए उनके साथ थोड़ा अनुभव है मेरी राय में आईबी बहुत ही एकमात्र विकल्प है अगर आपको शेयरों का व्यापार करना चाहिए यदि आप वायदा ही हैं, तो ज़ेन फायर ही एकमात्र विकल्प है, और मीरस और एएमपी दोनों ने क्या पढ़ा और व्यक्तिगत रूप से अनुभव किया है। 8 टिप्पणियाँ: ग्रेट ब्लॉग एक सवाल था, आप प्रोग्रामिंग अनुभव कैसे प्राप्त करते हैं अपने खुद के संकेतकों को प्रोग्राम करने की जरूरत है क्या आपको सी में प्रोग्राम सीखना है, जैसे 21 दिनों में आपको सिखाने के लिए सी या आपने कोड और आंकड़ा इसे धन्यवाद, मैं निंजा का उपयोग करके एक सिस्टम को प्रोग्राम करने की कोशिश कर रहा हूं और यह पुस्तक Im 31 और प्रोग्रामिंग कर रहे हैं जब से मैं लगभग 13 था तो लगभग 20 साल। मैं पास्कल और सी को जानता था जब मैं 15 साल की थी। मैंने निंजा का उपयोग करना शुरू कर दिया था। वास्तव में, सभी भाषाओं का एक बड़ा सौदा आम है, इसलिए एक बार जब आप PHP, पर्ल, सी इत्यादि को जानते हैं तो आप मूलभूतताओं को समझेंगे और भाषा सिंटैक्स को फिट करने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। सी पर कई महान किताबें हैं लेकिन Ive उनमें से किसी को नहीं पढ़ा है। मेरे लिए, मैं उदाहरण के आधार पर सबसे अच्छा सीखता हूं, इसलिए सी से सीखा, बस मुझे उन सभी संकेतकों को देखने के लिए मिल रहा था जो मुझे मिलते थे और वहां से जा सकते थे। मैं यह भी सलाह देता हूं कि व्यापारियों को निंजा कंसल्टेंट किराए पर अपना पहला प्रोजेक्ट लिखे जाने के लिए, और फिर उस प्रोजेक्ट के स्रोत को देखें और समझें कि उन्होंने सी निंजास्क्रिप्ट में आपके सादे अंग्रेजी विचार (जो आप संभवत: बहुत अच्छी तरह समझते हैं) को बदल दिया, तो आप सीख सकते हैं उस प्रकार के दृष्टिकोण से बहुत कुछ

No comments:

Post a Comment