Saturday 2 December 2017

विदेशी मुद्रा 1 बहुत कुछ डेक अनुवाद


लूत फाइनेंसल पियासल्र्डा कल्लनान वे इमिलिन का बिरिमलिक पुरानीुुनु गस्टेरेन बिअर टेरमिडीर एस्किडेन सैडेस हिसस सिनेटलरिनिन मिकटार्न बेलीरटेन लॉट जीएमएमजेड फायनान्ससल पियासल्र्डा अल्म एसटम गेरेक्लेटिरिलन इट्स्रम अराकन मिकतार्न बेल्टरमेकेटेडिर। Lotlar miktarlarna gre snflandrlrar जेनिएलल हिस सिनेल्ली पियासस 8217 एंड मिक्रो लॉट 0,01 लॉट ओलारक इएडेड एडिलीर व 1.000 एडीएटी 1 एके एसएसडीडीएन टंमलमाक आईआईएन कल्लनलामाकटददर। यानी बिर मिक्रो लोट 8217 लुक एल्म जपल्न्डडा एस्लैन्ड एसज़ कोंसू हर्स सिंडिडेन 1.000 एपेट ऐंड एनलालर हिसस सिनेटलरी पियास 8217 मिनी मिनी लॉट 0,1 लॉट ओलार्क इडएलिएर व 10.000 एटेट 10 कश्मीर सेनेडी कार्ल्क गिल्मकेटेडर। मिनी लॉट टेरीमी फाइनंसल पियासलार्डकी इमिललर आईन कुल्लनल्ड्ा आईएसई 10.000 बिरिमलिक इइलम आइपॉड अनलमना गेल्मेकेटेडर यिन हिसस सिनेटलेरी पियासस 8217 नं 100,000 एडिट 100 कश्मीर सिनडेन डेन्क ओलान स्टेंटेड लॉट 1 लॉटा एट ऑलप, फ़िनानसल पियासलार्डा इइल ऑर दैट यत्रम एंस्ट्रमनलार आईन कुल्लनल्ड्डा 1 99 .00 बिरिमलिक इइलप याप्ल्डन इएडडे इत्यादि। अनकक ओक नादिर डे ओल्सा 1 लॉट ओलान 1000 बीरिमलिक माईटर 1024 बीरम ओरारक हिएपेलनैबिलेमेकेटेडर। Ayrca 1 Ocak 2005 ylnda Trk Liras8217ndan atlan alt sfril birlikte एमकेबी हिस सिनेटलेरी पियासस 8217nda 1 लूत 1 हीस सेनेनिनी या दा 1 टीएल नाममात्र देरी साहप अपने सैंडिनी तनमलकम आईन कुल्लनलामात्ताद। यनी 2005 8216ten बू याना हिंस सिनेटलेरी पियासस 8217 9 1 लूत कवर्म 1 एडीट हिसस सेनेडिनी तनमलमाक इन कोलनर। विदेशी मुद्रा Piyasas8217nda बहुत सारे लोगों के लिए एक बड़ी संख्या है। एनके इलीम सोनुकुंडा की कार ज़ार मिक्टर इलप्लन लॉट मिक्तर्न ग्रेट हिएप्पलनमाटददर। लीम सोनुकुंडे ईलेडीन पोजीटीफ वेय नेगेटिफ पीप डीरी, इलियम यापल््रकन टेरिश एडिलेन मिक्रो लॉट, मिनी लॉट वेंडार्ट लॉट 8217 ए ग्रे फर्कल डीररल एआरआर। मेस्मेला अमेरिकन डोलर 8217 एनएन केर्ट डेवीज़ बूथिया (EURUSD। TRYUSD जीबी) पैराट्रिलर पिप डेरी हिब्ज़न लेट बेलरर: मैक्स्र लॉट इइल आईलप्लेस 1 पीआईपी 0,1 मिनी लॉट आईल आईलप्लेस 1 पीईपी डेरी 1 यूएंडल लॉस्ट आईएलएप यूपील्ंडडा आईएस 1 पीईपी डीरी 10 8216 एक डेक gelmektedir। वेब ट्रेडर इल इंडर्मर्सिज़, युकलेमेज़ फॉरेक्स ilemleriquotInvalid SL या TPquot एमटी 4 पर शामिल हुए 2005 स्थिति: सदस्य 174 डाक इस तरह के एक साधारण प्रश्न के साथ फोरम को अव्यवस्थित करने से नफरत है, लेकिन इसके कुछ समय बाद मैंने एमटी 4 का इस्तेमाल किया और मैं हर बार यह संदेश प्राप्त करता हूं एक लंबित आदेश रखने के लिए: quotअवैध एसएल या टीपीक्वाट मुझे पता है कि मैं कीमत के सही हिस्से पर अपना स्टॉप और टीपी सेट करता हूं मेरी स्थिति इस तरह थी मैंने आज सुबह 1.2565 में EURUSD देखा था। अगर यह 1.2515 पर पहुंच गया है, तो मैं चाहता हूं कि एक छोटी सी जगह (1 लॉट) रखा जाए। मेरा स्टॉप 1.2600 पर था, और 1.2450 पर लाभ उस संदेश को ऊपर उठाते हुए रखा गया था क्या इस प्रणाली में कोई गड़बड़ है शायद मुझे कुछ भी याद आ रही है जो मदद के लिए पहले से धन्यवाद। मैंने दोनों को पहले आदेश दिया था, फिर संशोधित और एसएल और टी.पी. जोड़ने की कोशिश कर रहा था और यह मुझे जाने नहीं दिया। मैंने 100 पिप्स आदि SL कोशिश की, यह मुझे जाने नहीं चलो मैं एक संकेत खो गया, एक नुकसान, लेकिन खोने की तुलना में सिग्नल को याद करना बुरा है आश्चर्यजनक है कि आप अपनी पिछली पोस्ट के वर्षों के बाद उत्तर देते हैं Hehe निश्चित रूप से समस्या क्या है, उसके बाद। जब मैं ऑर्डर करता हूं तो मुझे हमेशा एक समस्या होती है, मैं आदेश विंडो में टीपी या एसएल सेट करने का प्रयास करता हूं। बस मुझे जाने दो और उसे अमान्य कहते हैं अभ्यस्त तो अब मैं ऑर्डर करता हूं, उसके बाद इसे संशोधित कर दूंगा। मैं अल्पारी के साथ हूं लेकिन उनके लिए यह कोई समस्या नहीं है। यह एफएक्सडीडी और एफएक्ससीएम के साथ ऐसा ही था, शायद यह एमटी 4 समस्या हो। मैंने पीसी और ऑपरेटिंग सिस्टम को बदल दिया है, इसलिए यह ऐसा नहीं है कि या तो संभवत: एमटी 4 में अपने टेम्पलेट्स, प्रोफाइल और संकेतकों का बैक अप लेना और एक नया इंस्टॉलेशन करना। या एक नई कॉपी को एक अलग फ़ोल्डर नाम पर स्थापित करें और उसे आज़माएं असफल होने से कि अल्पारी से संपर्क करने का प्रयास करें ये आम तौर पर बहुत उपयोगी होते हैं लेकिन कई बार पकड़ना मुश्किल हो सकता है

No comments:

Post a Comment