Tuesday 21 November 2017

सीएसएसडीआईएफ सूचक विदेशी मुद्रा


अलर्टस्सिगल एएमएम 4 के साथ संकेतक: हैलो मोलाडेन और इस महान मंच के अन्य महान लोगों, सभी महान कार्यों के लिए धन्यवाद पीडी इस संकेतक को चेतावनी जोड़ने में सहायता करते हैं, जब लाल और ब्लू स्क्वायर दिखाते हैं। मैंने दूसरे सूचक को शामिल किया था, यह चार्ट पर दिखाने के लिए इसकी आवश्यकता है अग्रिम में धन्यवाद। मेरी समझ से परे किसी कारण के लिए, यह सूचक मेरी विज़ुअल बैक टेस्ट को जमा देता है (हालांकि यह सामान्य मोड में काम करता है)। वैसे भी, कोड से देखते हुए और जो मैं एक सामान्य काम में देखता हूं, वह सूचक उन सिग्नलों को नए उच्च या निम्न रूप में बदल देगा (संक्षेप में - यह फिर से रंगेगा) मेरी राय में मुझे लगता है कि इसका उपयोग करना बेहतर नहीं है सिग्नलिंग मोड में, लेकिन सिर्फ अनुमान के लिए (जैसा कि किसी भी प्रकार की झंकार या उच्च निचले प्रकार के संकेतक का उपयोग किया जाता है) बास्केट ट्रेडिंग ईए ब्रिलियंट पीआईपी उन्हें आने वाले समय पर रखता है। यह देखते हुए चार्ट्स को आंखों के बंटवारे और किसी अनियमित टोकरी को बिना किसी भी समय के संकेतक नई मोटो द्वारा अलग-अलग विश्लेषण करने के लिए कितना आसान है। व्यापार जो आप देखते हैं, वह नहीं जो आपने बताया है संकेतकों के खिलाफ Ive कुछ नहीं है उन्हें दृश्य पुष्टि के रूप में उपयोग करते हैं, लेकिन जोड़े चुनने और लाइन पर अपना पैसा लगाने के लिए नहीं। मेरे साथ सहमत हों या नहीं सभी संकेतक चाहे कितना मजबूत आपके संकेतक शायद कुछ भी कीमत क्रिया गतिशीलता को नहीं मारता है। विक्रेता 9 टूल शानदार ढंग से अपने ट्रेडों को एक साथ रखा जाता है हे सैम, कृपया पुष्टि करें, जब एक घंटे की टोकरी में व्यापार करते हैं तो आप एक सिंगल जोड़ी चार्ट का उपयोग ट्रेंडींग, सही या नेत्रगोलक के लिए करते हैं या क्या आप आपकी मदद और ज्ञान के लिए धन्यवाद करने के लिए उच्च टीएफ का उपयोग करते हैं। सभी प्रयासों के लिए धन्यवाद, आप इस अद्भुत ईए के निर्माण में शामिल हैं। Ive वास्तव में इस सामान को चलाने के लिए कैसे चारों ओर हाथ मिलाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बास्केट जोड़े के व्यापार के चयन के कुछ पहलुओं के बारे में बहुत सारे चिंतन किए गए हैं। यह मेरी स्पष्ट राय है कि इस व्यापारिक रणनीति की सबसे महत्वपूर्ण घटकों में से एक यह है कि व्यक्तिगत मुद्राओं की ताकत एक व्यापार को चुनती है अपने यूथट्यूब चैनल पर बास्केट राइटर v3 वीडियो में, आपने सीएसएसडीआईएफएम सूचक को व्यापार के जोड़े के चयन के लिए मुद्रा शक्ति निर्धारक के रूप में उपयोग किया। निजी तौर पर मुझे उपकरण या उपकरण में विश्वास विकसित करना पसंद है, जो कि मैं कुछ भी करने में इस्तेमाल करना चाहता हूं और जब यह विदेशी मुद्रा व्यापार की बात आती है, तो मुझे लगता है कि यह अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है। सीएसएसडीआईएफ सूचक काम करता है, यह जानने के लिए मेरी खोज में, मैं स्टीवहापवुड फोरम (स्टीवहोउडवर्विनफ़्फ़ोफ़्फ़। सीएसएसडीएफपी 49546) में इस पर आया था। असल में, सीएसएसडीआईएफ इंडिकेटर के रूप में सेंडफोर इंडिकेटर आईएमओएच बुरा होता है। मुद्रा शक्ति मीटर का उपयोग करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में लाभ के फायदे क्या हैं, जिनकी अनदेखी, फ्यूचरफल्से और अनदेखी जैसी सुविधाओं के कारण फ्यूचरट्रे इस तरह के एक नाजुक मामले को मुद्रा ताकत के रूप में तय करने के लिए उपयोग क्यों करते हैं, जब यह सही ही व्यापार का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है अगर मैं सही हूं, मेरा मानना ​​है कि सूचक (और वहां से अधिकांश मुद्रा मीटर) उनके अंतिम आंकड़े को सुलझाने के लिए मुव्हिंग एवरेज़ का उपयोग करता है, इसलिए आम तौर पर चलने वाली औसत की राह प्रकृति को देखते हुए यह इस बात का हिस्सा नहीं है कि मुद्रा शक्ति मीटर अधिकतर जैसा कि आप अक्सर जोर देते हैं यह देखते हुए कि वे परिणामों को सुचारू बनाने के लिए मुव्हिंग औसत का उपयोग करते हैं, लेकिन सीएसएसडीएफ सूचक के पुनर्निर्माण के परिमाण ने मुझे कम से कम कहने के लिए चकरा दिया। Im बस वास्तव में इस समय उलझन में मुझे इस उपकरण (या किसी अन्य मुद्रा शक्ति मीटर) पर विश्वास की डिग्री होने की आवश्यकता है जैसे कि बीटी ईए की विश्वसनीयता में लगभग पूर्ण विश्वास है I विदेशी मुद्रा व्यापार क्षेत्र में कुछ भी नहीं है परन्तु किसी भी चुने हुए ट्रेडिंग टूल में विश्वास का स्तर होना चाहिए। आप सिंथिया मैकिस के बारे में क्या सोचते हैं? कोफ़िट्यूड प्रॉफिट सुप्रीम कार्न स्ट्रेंथ मीटक्वाट इंडिकेटर हालांकि मैं पूरी तरह से समझ नहीं पा रहा हूं कि अभी तक इसके काम को समझना है, लेकिन यह CSSDiff की तुलना में प्रकृति में अधिक वास्तविक समय प्रतीत होता है। हाल के ताकत मीटर के बारे में हनोवर के बारे में, मुझे पता है कि सीएसएसडीआईएफ सूचक को चुनने से पहले आपके पास इनमें से अधिकांश अन्य मुद्रा शक्ति मीटर पर आपका हाथ हो सकता है, लेकिन अगर आप इसे अपनी पसंद का एक संक्षिप्त विवरण दे सकते हैं, तो यह कुछ हद तक मेरे आंदोलन को दबाने दे सकता है । बस वास्तव में यहां उछल रहा है और किसी को उम्मीद है कि मुद्रा आंदोलन मीटर के उपयोग के बारे में मेरे आंदोलन को व्यवस्थित करने में मदद मिल सकती है या बस एक और विश्वसनीय विश्वसनीय सुझाव धन्यवाद बहुत विक्रेता 9 अप्रैल 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 190 डाक बस सैमसंग की सलाह के माध्यम से मैंने क्या उपयोग किया है उसके कुछ परिणाम साझा करना चाहते हैं मैंने पिछली रात पहली बार उत्कृष्ट परिणामों के साथ इसकी कोशिश की निम्नलिखित मैंने क्या किया: NY सत्र के अंत में मैंने अपने सभी एकल जोड़े (1 एच चार्ट) को देखा और उन्हें प्रवृत्ति, ऊपर या नीचे खरीदने के लिए विभाजित किया। मैंने सबसे ताकतवर लोगों को उठाया और उन्हें एक उपहार की टोकरी और एक बे, 1 एच चार्ट में डाल दिया। प्रत्येक चार्ट पर मैं दैनिक खुली और एशियन ओपन पर एक ऊर्ध्वाधर रेखा रखता हूं। मैंने पहली और दूसरी रिसिस्टमेंसपोर्ट और पीले क्षैतिज लाइनों पर दैनिक खुली और एशियाई खुली (एक बार एशियाई खोला) पर क्षैतिज रेखा रखी। जैसे ही एशियाई खोले, मैंने एशियाई ओपन लाइन के नीचे पीओ (लंबित ऑर्डर) 10 पिप्स का इस्तेमाल किया मेरा बाहर निकलने वाला था: लंदन के अंत में, या एशियाई खुली होने से पहले पिछली हाई पर ट्रेलिंग एसएल सेट (आज रात मैं पहले रेजिस्ट्रेशंसपोर्ट के 75 में बीई सेट का उपयोग करेगा) जो पहले कभी हो रहा है चार्ट को खरीदें, आप देख सकते हैं कि मुझे कहां मिल गया है, लेकिन अगर मैं ज्यादा लाभ की प्रतीक्षा कर रहा होता तो बहुत अधिक होता। यह मैंने लंदन के अंत से पहले ही बंद कर दिया था। लगभग 182 पिप्स अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) इस व्यापार में टीएसएल को करीब 143 पिप्स अगर मैं लंदन में इसे बाहर निकल जाता, तो करीब 460 पीप्स दिए होंगे। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) धन्यवाद सैमपॉल इम केवल एए के उपयोग में आस्तिक के अधिक हो। इस सुपर ईए पर ट्रेडिंग पीए का शानदार संयोजन बस सैमसंग की सलाह के माध्यम से मैंने जो भी उपयोग किया है उसके कुछ परिणाम साझा करना चाहते हैं I मैंने पिछली रात पहली बार उत्कृष्ट परिणामों के साथ इसकी कोशिश की निम्नलिखित मैंने क्या किया: NY सत्र के अंत में मैंने अपने सभी एकल जोड़े (1 एच चार्ट) को देखा और उन्हें प्रवृत्ति, ऊपर या नीचे खरीदने के लिए विभाजित किया। मैंने सबसे ताकतवर लोगों को उठाया और उन्हें एक उपहार की टोकरी और एक बे, 1 एच चार्ट में डाल दिया। प्रत्येक चार्ट पर मैं दैनिक खुली और एशियन ओपन पर एक ऊर्ध्वाधर रेखा रखता हूं। मैंने पहले और दूसरे रिसिस्टमेंसपोर्ट पर क्षैतिज रेखा रखी और पीले क्षैतिज लाइनों को दैनिक में रखा। महान काम रोजर मैंने आपके ईमेल पर एक आमंत्रण भेजा है हम आपके लिए कमरे में आने के लिए प्यार करेंगे और हमें बताएंगे कि आपने क्या किया था। अगर संभव हो तो। बस सैमसंग की सलाह के माध्यम से मैंने जो भी उपयोग किया है उसके कुछ परिणाम साझा करना चाहते हैं I मैंने पिछली रात पहली बार उत्कृष्ट परिणामों के साथ इसकी कोशिश की निम्नलिखित मैंने क्या किया: NY सत्र के अंत में मैंने अपने सभी एकल जोड़े (1 एच चार्ट) को देखा और उन्हें प्रवृत्ति, ऊपर या नीचे खरीदने के लिए विभाजित किया। मैंने सबसे ताकतवर लोगों को उठाया और उन्हें एक उपहार की टोकरी और एक बे, 1 एच चार्ट में डाल दिया। प्रत्येक चार्ट पर मैं दैनिक खुली और एशियन ओपन पर एक ऊर्ध्वाधर रेखा रखता हूं। मैंने पहले और दूसरे रिसिस्टमेंसपोर्ट पर क्षैतिज रेखा रखी और पीले क्षैतिज लाइनों को दैनिक में रखा। हाय रोजर 7777, ओएमजी मुझे लगता है कि मैंने पहले ही पहली जगह पर गलती की है आप एक टोकरी बनाने के लिए मजबूत प्रवृत्ति चुनते हैं लेकिन मैंने जो किया है वह मुद्रा ताकत पर आधार है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि मुझे बहुत बड़ा ड्रॉडाउन मिल रहा है और ट्रेंडलाइन ब्रेकआउट पर दूसरे मौके की उम्मीद है। कुछ हरी पिप्स के साथ बाहर निकलने के लिए मैं सिर्फ भाग्यशाली हूं किसी भी तरह यह एक डेमो खाता है जब तक मुझे मेरी गलती का एहसास नहीं हुआ तब तक आपके उत्कृष्ट ट्रेडिंग जानकारी के लिए धन्यवाद। आप मेरी स्क्रीन शॉट की जांच करना चाहते हैं और मुझे सलाह है कि अगर अधिक बाधाएं हैं संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) हाय रोजर 7777, ओएमजी मुझे लगता है कि मैंने पहले ही पहली जगह पर गलती की है आप एक टोकरी बनाने के लिए मजबूत प्रवृत्ति चुनते हैं लेकिन मैंने जो किया है वह मुद्रा ताकत पर आधार है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि मुझे बहुत बड़ा ड्रॉडाउन मिल रहा है और ट्रेंडलाइन ब्रेकआउट पर दूसरे मौके की उम्मीद है। कुछ हरी पिप्स के साथ बाहर निकलने के लिए मैं सिर्फ भाग्यशाली हूं किसी भी तरह यह एक डेमो खाता है जब तक मुझे मेरी गलती का एहसास नहीं हुआ तब तक आपके उत्कृष्ट ट्रेडिंग जानकारी के लिए धन्यवाद। आप मेरी स्क्रीन शॉट की जांच करना चाहते हैं और मुझे सलाह है कि अगर अधिक बाधाएं हैं तीसरी स्क्रीनशॉट ईए बिजली की आपूर्ति विफलता के कारण काम नहीं कर रहा है। नमस्ते, मैं सभी इंडियों की सवारी लेने की सलाह दूंगा अधिकांश अंतराल केवल कीमत की कार्रवाई देखें और एशियाई खुले के ऊपर या उससे ऊपर एक पीओ के साथ दर्ज करें, आप जिस बास्केट को खरीदें या बेचें का उपयोग कर रहे हैं उसके आधार पर। मैं इसे सरल रखना चाहता हूं यह प्रवृत्ति की दिशा में ब्रेकआउट ट्रेडिंग की तरह ही है आप बीई, टीएसएल का इस्तेमाल कर सकते हैं या लंदन के अंत में ही बंद कर सकते हैं। यह सिर्फ मेरी विनम्र राय है हे विक्रेता, मुझे तुम्हारी मदद की ज़रूरत है मैंने कभी भी अपने व्यापार के सभी दिनों में स्थापित नहीं किया है। कहने की ज़रूरत नहीं, ईए पर भी एक नहीं। मेरा मानना ​​है कि मुझे quotbreakeven pips प्रत्येक जोड़ी सेटिंग सेटिंग मिल गया जहां पीए की सेटिंग खत्म हो जाती है और अगर पीए बंद हो जाती है, तो ईई के पास कारोबार की स्थिति तय की जा रही है, ठीक है ओके, जहां उतार-चढ़ाव ऑफसेट पीपस्क्वॉट खेलने के लिए आते हैं। आपकी मदद के लिए धन्यवाद और आप सभी यहां करते हैं। चीयर्स मुझे लगता है कि इसका मतलब है ब्रेकएववे 2 या जो भी आप इसे सेट करते हैं। 0 के बजाय आप कम से कम कुछ पिप्स रखेंगे बस सैमसंग की सलाह के माध्यम से मैंने जो भी उपयोग किया है उसके कुछ परिणाम साझा करना चाहते हैं I मैंने पिछली रात पहली बार उत्कृष्ट परिणामों के साथ इसकी कोशिश की निम्नलिखित मैंने क्या किया: NY सत्र के अंत में मैंने अपने सभी एकल जोड़े (1 एच चार्ट) को देखा और उन्हें प्रवृत्ति, ऊपर या नीचे खरीदने के लिए विभाजित किया। मैंने सबसे ताकतवर लोगों को उठाया और उन्हें एक उपहार की टोकरी और एक बे, 1 एच चार्ट में डाल दिया। प्रत्येक चार्ट पर मैं दैनिक खुली और एशियन ओपन पर एक ऊर्ध्वाधर रेखा रखता हूं। मैंने पहले और दूसरे रिसिस्टमेंसपोर्ट और पीले क्षैतिज लाइनों पर दैनिक क्षैतिज रेखाएं डाल दीं। हाय रोजर, आपका स्वागत है आपका अच्छा काम रखें। चीयर्स ट्रेडिंग मेथिकल है - बाजार भावनात्मक हैं

No comments:

Post a Comment